अपना कौमार्य नीलाम करनेवाली इस लड़की को खरीददार चाहिए

ek ladki ko dekha, ek ladki

हम आपको आज के जमाने की एक ऐसी लड़की (ek ladki ko dekha to) के बारे में बतानेवाले हैं जो अपने कौमार्य को नीलाम करने वाली है। वह क्यों अपना कौमार्य नीलाम करना चाह रही है? उसकी कोई मजबूरी है या उसका कोई अधुरा ख्वाब या फिर रातों-रात अमीर होने की चाह?

वैसे भी आजकल की इस भौतिकवादी दुनिया में पैसे कमाना भला कौन नहीं चाहता। आजकल की युवा पीढ़ी तो रातों-रात अमीर होने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने से नहीं चुकती।

अब सिडनी की इस कॉलेज गर्ल की ही बात ले लीजिये। इन्होने तो रातों-रात आमिर होने के लिए सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

कौन है ये लड़की (ek ladki) ?

सिडनी में 20 साल की एक कॉलेज गर्ल है जिसका नाम किरा है। यह लड़की बेहद ही खुबसुरत है. खूबसूरती ऐसी कि अच्छे-अच्छे लोग इसके दीवाने हो जाएँ।

यह लड़की जर्मन सिंड्रेला  एस्कॉर्ट्स एजेंसी की वेबसाइट पर अपनी वेर्जिनिटी को नीलाम करने हेतु सम्पर्क की है। अपनी इसी कारनामे की वजह से किरा इन्टरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस बाबत पूछने पर किरा ने जवाब दिया कि अपनी वेर्जिनिटी के नीलामी से मिलने वाले धन से वह अपने सारे सपने पुरे करना चाहती है। जब उससे पूछा गया कि उसके सपने क्या हैं? तब उसने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि सबसे पहले तो वह दुनिया की सैर करना चाहती है। वह अपनी पढ़ाई का खर्च खुद उठाते हुए अपनी पेरेंट्स की आर्थिक मदद भी करना चाहती है।

ek ladki,

 

आगे उसने अपनी बात को जस्टिफाई करते हुई बताया कि, वैसे भी कभी न कभी तो मुझे अपनी वेर्जिनिटी तो खोना ही है। हो सकता है कि मेरा पार्टनर मुझसे सम्बन्ध बनाने के बाद मुझे बीच रास्ते में ही छोड़कर चला जाए। उस समय सिवाय पछताने के मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं रहेगा। अतः मैं चाहती हूँ कि समय रहते ही क्यों न अपनी वेर्जिनिटी को बेच कर उससे कुछ पैसे कमा लूँ।

फिर किरा ने आगे बताया कि शुरू में ऐसा फैसला लेने से पहले मुझे थोड़ी संकोच और झिझक हुई। लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि ये सब हमें हमारा समाज ही तो सिखाता है।

क्या है सिंड्रेला एस्कॉर्ट की वेबसाइट?

सिंड्रेला एस्कॉर्ट एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ कुंवारी लड़कियां अपनी वेर्जिनिटी (कौमार्य) को नीलाम करती हैं। यहाँ लड़कियों के वेर्जिनिटी की बोली लगाने वाले लोग अरबपति, बिजनेसमैन, और हॉलीवुड स्टार्स होते हैं।

सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स की वेबसाइट पे अभी तक लगभग 400 से अधिक लड़कियों ने संपर्क किया है। कुछ दिन पहले एक अमेरिकन कॉलेज गर्ल ने अपनी वेर्जिनिटी अबू धाबी के एक बिजनेसमैन को लगभग 20 करोड़ रूपये में नीलाम की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.