अगर आपको खुबसुरत औरतों को घूरने की आदत है तब यह funny news आपही के लिए है। भले ही समाज की नजरों में लड़कियों को घूरने वाली आदत ओछी समझी जाती हो, लेकिन मजनुओं के लिए यह खबर (funny news) राहत भरी है। ये बात मैं बस यूँ ही नहीं कह रहा हूँ, बल्कि जर्मनी की नई वैज्ञानिक खोजों से यह बात सिद्ध हुई है…

अगर आपको खुबसुरत औरतों को घूरने की आदत है तब यह funny news आपही के लिए है। भले ही समाज की नजरों में लड़कियों को घूरने वाली आदत ओछी समझी जाती हो, लेकिन मजनुओं के लिए यह खबर (funny news) सुकून पहुँचाने वाली है। ये बात मैं बस यूँ ही नहीं कह रहा हूँ, बल्कि जर्मनी की नई वैज्ञानिक खोजों से यह बात सिद्ध हुई है।

लन्दन के एक अख़बार में छपी एक खबर के अनुसार, खुबसुरत औरतों के वक्षों को घुरना मर्दों के सेहत के लिए लाभदायक होता है। ऐसा करने से मर्दों की उमर बढ़ती है।

नए शोध में यह दावा किया गया है कि लड़कियों को जी भरकर कम से कम 10 मिनट तक घूरने से उतना स्वास्थ्य लाभ होता है जितना कि 30 मिनट तक जिम में कसरत करने से।

जर्मनी के वैज्ञानिकों ने 200 पुरुषों के समूह पर लगातार 5 वर्षों तक इस प्रयोग को किया। वैज्ञानिकों ने पाया कि प्रतिदिन खुबसुरत लड़कियों और औरतों को जी भरकर घूरने वाले मर्दों में उच्च रक्तचाप और दिल से सम्बंधित रोगों का खतरा कम था।

इस शोध में भाग लेने वाले जर्मनी के डॉक्टर, केरेन ने बताया कि यौ*न उत्तेजना से दिल की कार्यक्षमता मजबूत होती है। फलस्वरूप शरीर में रक्त-प्रवाह सही रहता है। दिल की कार्यक्षमता मजबूत होने और उसे सुचारू रूप से कार्य करने से मर्दों की औसत आयु में 4 से 5 वर्षों तक की वृद्धि होती है।

जब से वैज्ञानिकों के शोध पत्रों में यह खबर छपी है, दुनिया भर के मजनुओं की बाछें खिल गई हैं। अब उन्हें अपनी ओछी आदतों के चलते लम्बी जीवन जीने का मन्त्र जो मिल गया है। वैसे इसका सबसे ज्यादा फायदा भरतीय मजनुओं को ही मिलेगा, क्योंकि सबसे ज्यादे आँख सेकने वाले यहीं पाए जाते हैं।

For more funny news in Hindi :

Tagged : #

Leave a Reply

Your email address will not be published.