सहेली से शादी के लिए लड़की ने कराया लिंग परिवर्तन

Funny Samachar

यह फनी समाचार (Funny Samachar) उन दो सहेलियों के बारे में है जिनमे से एक ने शादी के लिए अपना जेंडर चेंज करा लिया है। 

कहते हैं न कि प्यार अँधा होता है। वो उचित अनुचित कुछ भी नहीं देखता। ऐसी ही एक और कहावत है कि प्यार और युद्ध में सब जायज होता है। प्यार में पड़ा हुआ इन्सान अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

ऐसा ही एक मामला आया है हरियाणा के चरखी दादरी में जहाँ दो सहेलियों के बीच आपस में ही प्यार हो गया। जिसके बाद अपने प्यार को सदा-सदा के लिए हासिल करने के वास्ते एक लड़की ने अपना जेंडर तक चेंज करवा लिया है। जेंडर चेंज करवाने के बाद उन दोनों ने आपस में शादी कर ली है।

कहाँ का है यह Funny Samachar? 

दरअसल यह मामला हरियाणा के चरखी दादरी का है जहाँ दो सहेलियां एक साथ पढ़ती थीं। पढ़ाई के दरमियान ही दोनों में गहरा प्यार हो गया। प्यार भी ऐसा वैसा नहीं, बहुत ही घनिष्ठ प्यार।

दोनों बचपन से ही एक साथ स्कूल पढने जातीं, एक साथ खेलतीं और जहाँ तक संभव हो पाता अपने जीवन का अधिकांश वक्त एक दूजे के साथ बितातीं थीं।

बचपन तक की बात तो ठीक थी। लेकिन कयामत तो तब हुई जब दोनों जवान हुईं। जवानी के साथ-साथ उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। फिर तो उन्हें ऐसा लगने लगा कि वे दोनों सिर्फ एक-दूजे के लिए ही बनी हैं। गलती से भगवान ने उन दोनों को ही लड़की बना दिया है। जबकि भगवान को उनमे से एक को लड़की और दूसरी को लड़का बनाना चाहिए था। खैर, भगवान् ने जो गलती करनी थी वो गलती कर चूका था।

अपनी शादी के लिए उन दोनों ने क्या किया?

अब पहले का वक्त होता तो भगवान् की इस गलती को सुधारने का कोई उपाय नहीं था। लेकिन आज का यह वक्त इक्कीसवीं सदी का है। कहने का मतलब यह है कि भगवान् की ऎसी छोटी-मोती गलतियों को आजकल तो चुटकियों में दूर किया जा सकता है। इसके लिए अगर कुछ जरुरी है तो सिर्फ कुछ लाख रुपयों की।

funny samachar in hindi

दोनों में से एक सहेली ने यह निश्चय किया कि वो अपना लिंग चेंज कराकर लड़का बन जाएगी। फिर आराम से दोनों सहेलियां आपस में शादी करके पति-पत्नी के रूप में रहेंगी। उनके रिश्तों के बीच आ रही रुपयों की समस्या को एक बैंक ने 10 लाख का लोन देकर दूर कर दी।

इन्हें भी पढ़ें –

अपना कौमार्य नीलाम करने वाली एक लड़की

हनी सिंह के गाने सुन खेतों से भागे जंगली सूअर

लोन में मिले पैसों से उनमे से एक लड़की ने अपना लिंग परिवर्तित कराकर लड़का बन गई। जब भगवान् भी उपर से देखा होगा तो शरमा सा गया होगा अपनी इस गलती पर।

फिर दिल्ली आकर आर्य समाज मंदिर में दोनों ने विधिवत शादी कर लीं। अब वो सिर्फ दो सहेलियां नहीं, बल्कि एक पति-पत्नी बन चुकी थीं. शादी के बाद दोनों वापस दादरी आ गईं।

लेकिन भगवान् भी इतनी जल्दी हार कहाँ मानने वाला था। सो अब उसने उनके सामने एक रोड़ा उत्पन्न कर दिया है। शादी के बाद जब दोनों अपने घर पहुंची तब लिंग परिवर्तन कराने वाली लड़की के माता-पिता ने शादी के इस रिश्ते को स्वीकार तो कर लिया। लेकिन  लड़की के परिजनों को यह सब नागवार गुजर रहा है और वो अब इन दोनों के मिलने-जुलने पे पाबन्दी लगा चुके हैं।

अब अपना लिंग चेंज कराकर लड़का बनी लड़की ने थाने में जाकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है कि, उसके ससुराल वाले उसकी पत्नी से उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अब समय ही बताएगा कि उनके इस पति-पत्नी के रिश्ते के साथ आगे क्या होगा?


For More Funny Samachar in Hindi

 

बीवियों से परेशान पति बन रहे सन्यासी

मध्यप्रदेश के जबलपुर में गत पांच वर्षों के दरमियान लगभग 4500 शादीशुदा मर्द लापता पाए गए।

उन लापता मर्दों की बीवियों ने पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तब….

Leave a Reply

Your email address will not be published.