आपने अभी तक महिलाओं के रेप की खबरें सुनी होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी और सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको यह सोचने पे बाध्य क्र देगा कि कहीं ऐसा भी हो सकता है क्या?

 यह मामला नाइजीरिया का है, जहां 5 बीवियों ने मिलकर अपने पति का तब तक बलात्कार किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

बलात्कारी पत्नियों के अनुसार उनके मृत पति की 6 बीबियाँ हैं लेकिन वह सिर्फ सबसे छोटी बीबी को ही सबसे ज्यादे प्यार करता था। रात में भी वह सिर्फ उसी छोटी बीबी के साथ सोता था।

यह हिंदी फनी समाचार (Hindi Funny News) अपने तरह की अनोखी सच्ची घटना है जिसे पढ़कर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

आपने अभी तक महिलाओं के साथ रे*प की खबरें सुनी होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी और सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको यह सोचने पे बाध्य कर देगा कि, कहीं ऐसा भी हो सकता है क्या?

 यह मामला नाइजीरिया का है, जहां 5 बीवियों ने मिलकर अपने पति का तब तक रे*प किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

बलात्कारी पत्नियों के अनुसार उनके मृत पति की 6 बीबियाँ हैं लेकिन वह सिर्फ सबसे छोटी बीबी को ही सबसे ज्यादे प्यार करता था। रात में भी वह सिर्फ उसी छोटी बीबी के साथ सोता था।

नाइजीरिया के प्रमुख समाचार-पत्र “डेली पोस्ट” के मुताबिक बिनेयू प्रांत में एक करोड़पति युरोको ओनोजा अपनी छठी और सबसे युवा बीवी के साथ संबंध बना रहा था। तभी उसकी बाकी 5 बीवियां लाठी डंडों के साथ वहां आ धमकीं।

फिर उसकी वे सभी पांचों बीवियों ने युरोको को एक कमरे में बंद कर लिया और धमकी देकर कहा कि वह तुरंत उन पांचों के साथ भी संबंध बनाएं।

युरोको के विरोध करने पर उन सभी पाँचों बीबियों ने उसके साथ मारपीट की, और फिर उसे आदेश दिया कि, “सबसे छोटी बीवी के साथ शुरू हुआ है यह सिलसिला इसी तरह उल्टी वरिष्ठता के क्रम में आगे बढ़ाते रहो।”

“डेली-पोस्ट” में लिखी खबर के मुताबिक, जब वह अपनी दूसरी बीवी (बड़े से) के साथ संबंध बना रहा था तभी उसकी मौत हो गई।

युरोको ओनोजा की सबसे छोटी और छठी बीवी के मुताबिक, जैसे ही ओनोजा की मौत हुई उसकी पांचों पत्नियां जंगल भाग गई। जिसके बाद गांव के प्रधान ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Read More Hindi Funny News :

हनी सिंह के गाने सुन खेतों से भागे जंगली सूअर

उत्तराखंड राज्य के नैनीताल क्षेत्र के किसानों के लिए हनी सिंह के गाने वरदान साबित हो रहे हैं।

जो काम उत्तराखंड की सरकार नहीं कर पाई वो काम हनी सिंह के गाने (Funny Hindi News) कर रहे हैं।

Tagged : # # # # # # # #

Leave a Reply

Your email address will not be published.