Funny Quotes in Hindi | बाबा जी का जबरदस्त वाला धांसू ज्ञान

Funny Quotes in Hindi

Read and enjoy these real-life funny Hindi quotes. This article contain funny lines in Hindi, funny love quotes in Hindi and many more.

ये जो आइसक्रीम खतम होने से पहले ही जब डंडी से छूटकर आइसक्रीम नीचे गिर जाये और तुम्हारे हाथों में सिर्फ डंडी ही रह जाये, तब तुम्हारे मन में जो विचार आते हैं ना ! –शास्त्रों में इसे ही “क्रोध” कहा गया है !!!


ये जो एक हाथ से आइसक्रीम खाते हुए अपनी दुसरे हाथ की हथेली को आइसक्रीम के नीचे जो लगाये रहते हो ना ! — शास्त्रों में इसे ही “मोह” कहा गया है !!!


और ये जो आइसक्रीम खतम हो जाने के बाद भी जो तुम आइसक्रीम की डंडी को देर तक चाटते रहते हो ना ! –शास्त्रों में इसे ही “लोभ” कहा गया है !!!


ये जो आइसक्रीम की डंडी को फेंकने के बाद जब तुम अपने दोस्त को आइसक्रीम चाटते हुए देखकर “इसकी आइसक्रीम क्यों नहीं खतम हुई अभी तक”, जब ऐसा सोचते हो ना ! –शास्त्रों में इसे ही “ईर्ष्या” कहा गया है !!!


ये जो तुम फ्रूटी खत्म होने के बाद भी स्ट्रा से आखिरी बूंद तक सुड़प-सुड़प कर पीने की कोशिश जो करते हो न ! — शास्त्रों में इसे ही “मृगतृष्णा” कहा गया है !!!


और ये जो तुम किसी भंडारे में खाते वक्त रायता वाले को आते देख कर जल्दी से अपना सारा रायता पीकर खतम कर देते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “छल” कहा गया है !!!


More Funny Quotes in Hindi

Ye funny Hindi quotes aapko itne pasand aayenge ki ek bar padhna shuru karne ke baad aap rukne ka naam hi nahin loge.

ये जो होटल में खाने के बाद मुठी भर भर के सौंफ और मिश्री का सेवन करते हो ना !–शास्त्रों में इसे ही “टुच्चापन” कहा गया हैं !!!


ये जो तुम किसी ठेले वाले से सेव का भाव पता करते करते उसके दो चार अंगूर यूँ ही खा जाते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “अक्षम्य अपराध” कहा गया है !!!


और ये जो तुम गोलगप्पे खाते वक्त गोलगप्पे वाले को भैया-भैया बोलकर -कभी मीठी चटनी वाला -तो कभी दही वाला -तो कभी मिर्च वाला -तो कभी सुखा वाला मांगते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “शोषण” कहा गया है !!!


ये जो तुम गेट पे ताला लगाने के बाद, ताला ठीक से लगा है या नहीं यह जांचने के लिए ताले को बार-बार खींचते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “भय” कहा गया है !!!


ये जो तुम सन्डे की रात नींद पूरी होने के बाद भी दोपहर तक बेड पे कुम्भकर्ण की तरह पड़े रहते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “आलस्य” कहा गया है !!!


और ये जो तुम WhatsApp पे कोई मैसेज भेजने के उपरांत बार-बार “डबल ब्लू मार्क” चेक करते हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “उतावलापन” कहा गया है !!!


ये जो तुम funinhindi.com के “Funny Quotes in Hindi” पढ़ने के बाद मंद-मंद मुस्कुरा रहे हो न ! –शास्त्रों में इसे ही “परम सुख” कहा गया है….


और जब इस “Funny Quotes in Hindi” को अपने खास दोस्तों को फारवर्ड करने के उपरांत तुम्हे जो असीम आनंद प्राप्त होगा न ! –शास्त्रों में इसे ही “मोक्ष” कहा गया है…

Leave a Reply

Your email address will not be published.